News Nation Logo

BREAKING

'जिस कांग्रेस के हाथ सिखों के खून से रंगे हैं, वह दंगों पर सवाल पूछने लायक नहीं'

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बस राजनीति करने के लिए कोई भी मुद्दा उठाती है. आज बालाकोट एयर स्ट्राइक को एक साल हो रहे हैं. आज से ठीक एक साल पहले कांग्रेस बालाकोट का सबूत मांग रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Feb 2020, 02:42:52 PM
प्रकाश जावड़ेकर।

प्रकाश जावड़ेकर। (Photo Credit: फाइल फोटो।)

नई दिल्ली:

दिल्ली दंगों पर कांग्रेस पार्टी (Congress) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दंगे रोकने में नाकाम रहे, इस लिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है, कि जिनके हाथ सिखों के खून से रंगे हों उन्हें राजनीति करने के लिए सवाल नहीं उठाना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बस राजनीति करने के लिए कोई भी मुद्दा उठाती है. आज बालाकोट एयर स्ट्राइक को एक साल हो रहे हैं. आज से ठीक एक साल पहले कांग्रेस बालाकोट का सबूत मांग रही थी. कांग्रेस बस देश के पराक्रम का सबूत मांगती है. दिल्ली हिंसा पर सिर्फ वह राजनीति करना चाहती है.

जावड़ेकर ने बाताया कहा थे शाह

प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने कहा है कि अब स्थिति सामान्य है और अब जरूरी यह है कि स्थिति सामान्य बनी रहे. प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि कांग्रेस पूछ रही है कि अमित शाह कहां थे, तो मैं बता दूं कि कल अमित शाह आल पार्टी मीटिंग कर रहे थे. जिसमें कांग्रेस के नेता भी मौजूद थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी वहां मौजूद थे. लगातार गृह मंत्री अमित शाह पुलिस को निर्देश देते रहे और उनका मनोबल बढ़ाते रहे. लेकिन कांग्रेस हमेशा ऐसी बात करती है जिससे पुलिस का मनोबल गिरता है.

सिखों के खून से रंगे हैं कांग्रेस के हाथ

प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कांग्रेस पर सबसे बड़ा निशाना साधते हुए कहा कि जिनके हाथ सिखों के खून से रंगे हों वह आज हमें कानून व्यवस्था लागू करने के लिए कह रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि 1984 में कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने हिंसा का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि जब एक बड़ा पेड़ गिरता है तब धरती हिलती है. जो एक बेहद निंदनीय बात थी. तीन हजार सिखों के खून से कांग्रेस के हाथ रंगे हुए हैं.

First Published : 26 Feb 2020, 02:17:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×