logo-image

धरने पर बैठी कुश्ती खिलाड़ियों से मिली दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

धरने पर बैठी कुश्ती खिलाड़ियों से मिली दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

Updated on: 19 Jan 2023, 11:55 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जंतर मंतर पर धरने पर बैठी कुश्ती खिलाड़ियों से मिलने पहुंची। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। स्वाति मालीवाल ने इतनी भीषण सर्दी में कुश्ती खिलाड़ियों के धरने पर बैठने पर गहरा दुख भी व्यक्त किया।

आपको बता दें कि दिल्ली महिला आयोग ने कुश्ती महासंघ डब्ल्यू एफ आई के अध्यक्ष पर लग रहे यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोपों के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। इसी के तहत दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जंतर मंतर पर धरने पर बैठी कुश्ती खिलाड़ियों से मिलने पहुंचीं। इस दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा भारत को ऊंचाइयों पर ले जाने वाली महिलाओं को न्याय मांगने के लिए जंतर-मंतर पर इकट्ठा होना शर्मनाक है।

मालीवाल ने कहा कि हमने केंद्रीय खेल मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। इस पूरे मामले में तत्काल प्रभाव से न्याय मिलना चाहिए।

स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया कि मैं जंतर मंतर जाकर देश की चैंपियन कुश्ती खिलाड़ियों से मिली। उन्होंने हमारे तिरंगे की शान बढ़ाई है। बड़े दुख की बात है कि उन्हें आज इस कड़ाके की सर्दी में सड़क पर बैठना पड़ रहा है। हम मजबूती से उनके साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाएंगे।

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के अलावा उन कोचों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए जिनके नाम मामले में सामने आए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.