logo-image

शेहला राशिद के खिलाफ पिता के आरोपों को लेकर जम्मू में शिवसेना डोगरा फ्रंट का प्रदर्शन

छात्र कार्यकर्ता शेहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को लेकर जम्मू में प्रदर्शन शुरू हो गया है.

Updated on: 02 Dec 2020, 02:49 PM

जम्मू:

छात्र कार्यकर्ता शेहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को लेकर जम्मू में प्रदर्शन शुरू हो गया है. शिवसेना डोगरा फ्रंट ने शेहला राशिद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनके खिलाफ एनआईए जांच करवाने की मांग की है. शिवसेना डोगरा फ्रंट ने इस बाबत आज जम्मू के रानी पार्क इलाके में हाथों में तिरंगा लेकर जोरदार प्रदर्शन किया. डोगरा फ्रंट के लोगों ने शेहला के खिलाफ नारेबाजी की और उनकी तस्वीर को आग के हवाले करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया.

यह भी पढ़ें: किसान मुद्दे पर शाह की एक और बैठक, कल का ब्लूप्रिंट करेंगे तैयार 

शिवसेना डोगरा फ्रंट के मुताबिक, शेहला के पिता ने उनके खिलाफ देश द्रोह जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. जिनकी जांच होनी चाहिए. खास तौर पर जो 3 करोड़ रुपए की बात सामने आई है, उसका खुलासा भी होना चाहिए कि आखिर वो पैसे किसने दिया और वो कहा गया.

यह भी पढ़ें: राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा-झूठ और सूट-बूट की सरकार 

इससे पहले सोमवार को शेहला के पिता ने जम्मू पहुंच कर अपनी जान को अपनी बेटी से खतरा बताते हुए उस पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनके पिता अब्दुल राशिद शोरा ने साफ कहा था कि उनकी बेटी कोई काम नहीं करती, ऐसे में पता लगाना चाहिए कि उनके पास पैसा कहां से आता है. साथ ही उन्होंने उसके राजनीतिक दल में शामिल होने की एवज में अपनी बेटी द्वारा 3 करोड़ रुपए लेने का भी आरोप लगाया था. जिसके जवाब में शेहला ने उनके खिलाफ उनकी मां से डोमेस्टिक वोइलैंस का आरोप लगाया था और मामले के कोर्ट में विचार धीन होने की बात कही थी.