logo-image

केरल के अलाप्पुझा में निषेधाज्ञा घोषित, डीजीपी ने जारी किया अलर्ट

केरल के अलाप्पुझा में निषेधाज्ञा घोषित, डीजीपी ने जारी किया अलर्ट

Updated on: 19 Dec 2021, 12:10 PM

तिरुवनंतपुरम:

दो नेताओं के.एस. इस्लामिक संगठन एसडीपीआई के शान और भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की जिले में 12 घंटे के भीतर हत्या के बाद, अलाप्पुझा जिला पुलिस ने जिले में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा घोषित कर दी है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक प्रेस बयान में हत्याओं पर शोक व्यक्त किया और कहा कि पुलिस दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक ने हत्याओं के बाद केरल के 14 जिलों के सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को अलर्ट जारी किया है।

रंजीत श्रीनिवासन की रविवार तड़के उनके आवास पर उनकी मां और पत्नी के सामने हत्या कर दी गई। रंजीत की मां के अनुसार, उनके आवास पर आठ सदस्यीय गिरोह ने हमला किया था, जो कि अलाप्पुझा शहर के केंद्र में स्थित है।

एसडीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष मुवत्तुपुझा अशरफ मौलवी ने शनिवार को एक प्रेस बयान में कहा कि एसडीपीआई के राज्य सचिव के.एस. शान पर अलाप्पुझा के मन्नानचेरी में उनके आवास के पास पुरुषों के एक समूह ने हमला किया था। एसडीपीआई नेता ने शनिवार देर रात एनार्कुलम के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

एसडीपीआई के प्रदेश महासचिव पी.के. उस्मान ने एनार्कुलम में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि इसमें आरएसएस के वरिष्ठ नेता शामिल है। उन्होंने पुलिस से शान की हत्या में हिंदू ऐक्या वेदी के राज्य सचिव वलसन थिलंकेरिन सहित आरएसएस नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आह्वान किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.