logo-image

शिकायतकर्ता को धमकाती पुलिस का वीडियो हुआ वायरल, जांच के दिए गए आदेश

शिकायतकर्ता को धमकाती पुलिस का वीडियो हुआ वायरल, जांच के दिए गए आदेश

Updated on: 17 Aug 2021, 01:35 PM

चंदौली:

पुलिस अधीक्षक (एसपी) चंदौली ने एक वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं, जिसमें एक पुलिस निरीक्षक एक महिला को अपना रास्ता बदलने और उसे परेशान करने वाले बदमाशों से बचने के लिए कहता नजर आ रहा है, बजाय इसके कि वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करे।

जांच सर्कल अधिकारी (सीओ) सकलडीहा द्वारा की जाएगी।

अतिरिक्त एसपी चंदौली दयाराम सरोज ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में धीना के शिकायतकर्ता विकास उर्फ रवि उपाध्याय और इंस्पेक्टर धनापुर के बीच बातचीत हो रही है, वीडियो में दिख रही महिला पूनम दुबे भी विकास के साथ थी ।

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि कथित बातचीत संदर्भ से बाहर लगती है, सकलडीहा के सर्कल अधिकारी को मामले की जांच करने और जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है। इस प्रकरण में परिणाम के अनुसार कोई भी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक विकास की शादी खुशी पांडे नाम की महिला से 2020 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दंपति और उनके परिवारों के बीच गहनों को लेकर विवाद हो गया।

बाद में खुशी के परिवार ने आरोप लगाया कि विकास और उसके परिवार के सदस्य उसे प्रताड़ित कर रहे हैं।

विकास जब धनापुर थाने पहुंचे और आरोप लगाया कि उनके ससुराल वाले उन्हें परेशान कर रहे हैं, तो इंस्पेक्टर धनापुर ने कथित तौर पर विकास और उनके साथ आई महिला को सावधानी बरतने के लिए कहा क्योंकि उनके विवाद की जांच जारी थी और दोनों समूहों को मामला हल होने तक धैर्य दिखाना चाहिए।

पुलिस ने कहा कि इंस्पेक्टर ने उन्हें टकराव से बचने और आमने-सामने न आने की कोशिश करने के लिए कहा था। हालांकि, बातचीत का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया ताकि यह गलत धारणा दी जा सके कि इंस्पेक्टर ने महिला को अपना रास्ता बदलने का सुझाव दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.