logo-image

राष्ट्रपति के काफिले में मेयर के वाहन के घुसने के मामले की जांच के आदेश

राष्ट्रपति के काफिले में मेयर के वाहन के घुसने के मामले की जांच के आदेश

Updated on: 24 Dec 2021, 07:35 PM

तिरूवनंतपुरम:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के काफिले में तिरूवनंतपुरम के मेयर के वाहन के घुसने के मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है और सुरक्षा एजेंसियां इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह प्रोटोकाल का उल्लंघन तो नहीं है।

श्री कोविंद इस समय केरल की सरकारी यात्रा पर हैं और वह गुरूवार सुबह कोच्चि से यहां आए थे तथा उन्हें साक्षरता, प्रशिक्षण और पुस्तकालय आंदोलनों के प्रणेता दिवंगत पीएन पनिक्कर की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। यह घटना उस समय हुई जब राष्ट्रपति का 14 वाहनों का काफिला पुजापूरा की तरफ जा रहा था और इसी दौरान मेयर को ले जा रहा वाहन कई किलोमीटर तक जाने के बाद उनके वाहनों के बीच में प्रवेश कर गया। इसके तुरंत बाद काफिले में शामिल आठवें वाहन के सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल हरकत में आते हुए मेयर के वाहन को रोक दिया। इस मामले की जांच कई एजेंसियां कर रही है और इसकी रिपोर्ट जल्दी ही सौंपेगी।

यह मेयर इससे पहले भी सबसे कम उम्र में मेयर बनने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं और तभी से वह भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते भाजपा के निशाने पर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.