logo-image

28 घंटे बाद भी प्रियंका हिरासत में, मोदी को किया ट्वीट

28 घंटे बाद भी प्रियंका हिरासत में, मोदी को किया ट्वीट

Updated on: 05 Oct 2021, 09:40 AM

लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 28 घंटे बाद भी औपचारिक रूप से गिरफ्तार किए बिना पुलिस हिरासत में हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी हिरासत के बारे में ट्वीट किया है।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, मोदी जी, आपकी सरकार ने बिना किसी आदेश या एफआईआर के मुझे 28 घंटे से हिरासत में रखा हुआ है। लेकिन किसानों को कुचलने वालों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्यों?

प्रियंका गांधी वाड्रा को सोमवार की सुबह सीतापुर के हरगांव इलाके में पुलिस हिरासत में लिया गया था, जब वह मृतक किसानों के परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रही थीं।

पुलिसकर्मियों के साथ एक संक्षिप्त विवाद के बाद, प्रियंका को पीएसी गेस्ट हाउस ले जाया गया और अब तक वहीं है।

कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता गेस्ट हाउस के बाहर बैठे हैं और अपने नेता की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं।

प्रियंका ने कहा है कि रिहा होते ही वह शोक संतप्त परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी जाएंगी।

संबंधित विकास में, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सरकार ने इस तथ्य पर ध्यान दिया है कि प्रियंका ने हिरासत में रहने के दौरान कुछ समाचार चैनलों से फोन पर बात की थी।

अधिकारी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही चैनलों और बातचीत की व्यवस्था के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.