logo-image

रक्षाबंधन पर बहन प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को ऐसे किया Wish, कही ये बड़ी बात

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं.

Updated on: 16 Aug 2019, 08:57 AM

highlights

  • प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को दी रक्षाबंधन की बधाई. 
  • ट्वीट कर राहुल को बताया बेस्ट भाई. 
  • राहुल गांधी ने रक्षाबंधन पर देशवासियों को दी बधाई.

नई दिल्ली:

Priyanka Gandhi calls Rahul the Best Brother: रक्षाबंधन के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने भाई और पूर्व पार्टी प्रमुख रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए एक खास ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं. उन्होंने इस ट्वीट में अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए लिखा है कि बचपन से चीजें बहुत अधिक नहीं बदली हैं.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

प्रियंका ने इस ट्वीट में बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर लगाकर कहा, "राहुल गांधी.. मुझे लगता है कि चीजें बहुत नहीं बदली हैं, है ना.. दुनिया का सबसे अच्छा भाई." यह पहली बार नहीं है जब गांधी भाई-बहनों ने एक-दूसरे के प्रति स्नेह व्यक्त किया है. इसके पहले भी कई मौकों पर गांधी परिवार के भाई बहनों का प्यार दिखाई सोशल मीडिया पर दिखाई दिया है.
राहुल गांधी ने भी रक्षाबंधन के अवसर पर ट्वीट के माध्यम से ही लोगों की बधाई दी.


इसके पहले April में, लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कानपुर एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से मिले थे और कुछ हल्के-फुल्के पल साथ में बिताए थे. Facebook अकाउंट से उस मुलाकात का एक Video पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा था, "कानपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका से अच्छी मुलाकात हुई. हम यूपी में अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: बौखलाए पाकिस्तान ने भारतीय राजनयिक को बुलाकर की सेना की शिकायत, पढ़ें पूरा मामला

राहुल गांधी ने कहा, "मैं आपको बताता हूं कि एक अच्छा भाई होने का क्या मतलब है. इसका मतलब है कि मैं लंबी उड़ानों पर छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं और वह छोटी उड़ानों पर बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही हैं." उस वीडियो में राहुल ने लिखा, "लव यू सिस." प्रियंका गांधी उस वीडियो में हंसते हुए और "यह सच नहीं है" कहते हुए देखी जा रही थीं.