logo-image

अयोध्या जाकर भी राम मंदिर नहीं जाएंगी प्रियंका गांधी, बताई ये बड़ी वजह

कांग्रेस (Congress) महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर शुक्रवार को यहां निशाना साधा.

Updated on: 29 Mar 2019, 05:34 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर शुक्रवार को यहां निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र के किसी भी गांव में नहीं जा सके. कभी किसी गरीब को गले नहीं लगाया है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अयोध्या के आदिलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी (PM Modi) ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है. उन्हें नौजवारों की फिक्र नहीं है. प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा (BJP) सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है.'

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे हैं, लेकिन आज तक वह अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव में नहीं जा सके हैं. उन्होंने कभी किसी गरीब को गले तक नहीं लगाया है.'

और पढ़ें: बिहार में लोकसभा चुनाव - महागठबंधन में हुआ सीट का बंटवारा, यहां पर पढ़ें सीटवार पूरी डिटेल सबसे पहले

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, 'क्या आपके खाते में 15 लाख डाले गए? मोदी (PM Modi) सरकार ने पांच साल सिर्फ झूठ बोला है.' प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, 'कांग्रेस (Congress) की सरकार हर गांव में रोजगार पैदा करने के लिए मनरेगा स्कीम लेकर आई. इस सरकार ने उसका भी बहुत विरोध किया है.'

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई बीजेपी नेता कांग्रेस पार्टी को पाकिस्तान परस्त बता रहे हैं. कांग्रेस द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर सबूत मांगें जाने के बाद बीजेपी ने ऐसे आरोप लगाए थे.

अब इसके जवाब में कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पाकिस्तान बिरयानी खाने तो वो गए थे. वहीं, बनारस से चुनाव लड़ने की उठ रहीं अफवाहों के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ूंगी. इसी के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा ने राम मंदिर न जाने से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि मामला अदालत में है.
बता दें कि प्रियंका गांधी थोड़ी ही देर में अयोध्या के सनबीम स्कूल में पहुचेंगी. यहां पर प्रियंका गांधी वाड्रा छात्रों से संवाद करेंगी.

कांग्रेस (Congress) महासचिव ने कहा किए हर कार्यकर्ता अपने को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गांधी समझकर चुनाव लड़े. इससे पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अयोध्या जिले के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के मोहनगंज और शंकरगंज पहुंचीं. वहां लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया. इसके बाद वह कुमारगंज पहुंचीं, जहां भी लोगों ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का स्वागत किया.

और पढ़ें:  अगर खो गया है आपका Voter ID कार्ड, तो परेशान न हों इन उपायों से पाएं दोबारा

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, कुमारगंज बाजार में महाशय इंडस्ट्री पर होने वाली जनसभा में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) नहीं रुकीं. वह सीधे हरदोईया स्थित अटका के लिए निकल गईं.