News Nation Logo

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बोलीं- अर्थव्यवस्था में सुधार लाएं, कॉमेडी सर्कस न चलाएं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka Gandhi Vadra) ने शनिवार को कहा कि अर्थव्यवस्था का हाल बेहाल है और सरकार इसमें सुधार के बजाय 'कॉमेडी सर्कस' चलाने में व्यस्त है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Oct 2019, 07:01:27 PM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi vadra) ने शनिवार को कहा कि अर्थव्यवस्था का हाल बेहाल है और सरकार इसमें सुधार के बजाय 'कॉमेडी सर्कस' चलाने में व्यस्त है. प्रियंका गांधी ने रेल एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की ओर से नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के बारे में की गई टिप्पणी पर तंज कसा.

यह भी पढ़ेंः ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता उन्हें सौंपे गए काम को करने के बजाय दूसरों की उपलब्धियों को कम आंकने में व्यस्त हैं. नोबेल पुरस्कार जीतने वाले व्यक्ति ने अपना काम ईमानदारी से किया, तब पुरस्कार जीता." प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "आपका (सरकार का) काम अर्थव्यवस्था में सुधार लाना है, कॉमेडी सर्कस चलाना नहीं है." उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट भी संलग्न की, जिसमें कहा गया है कि वाहनों पर छूट की पेशकश के बावजूद ऑटोमोबाइल बिक्री निराशाजनक रही.

पीयूष गोयल ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में नोबेल जीतने पर बनर्जी को बधाई देते हुए कहा था, "आप सभी जानते हैं कि उनकी समझ क्या है. उनकी सोच पूरी तरह से वामपंथी झुकाव वाली है. उन्होंने न्यूनतम आय योजना (एनवाईएवाई) की प्रशंसा की थी, लेकिन भारत के लोगों ने उनकी सोच को पूरी तरह से खारिज कर दिया है."

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ बोले- आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे

एनवाईएवाई (न्याय) एक न्यूनतम आय गारंटी योजना है, जो इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय चुनाव के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र को रेखांकित करती है. इस चुनाव में हालांकि पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था.

First Published : 19 Oct 2019, 07:01:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×