logo-image

किसानों के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, आवाज उठाएंगे तो छज्जे गिरा देगी सरकार

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि किसान अपनी MSP के लिए आवाज उठाएगा तो उसे छज्जे गिराने की धमकी दी जाएगी.

Updated on: 08 Jan 2021, 04:51 PM

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों को लेकर सरकार और किसानों में गतिरोध बना हुआ है. दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रही बातचीत में सरकार और किसान अपने-अपने रुख पर अड़े हुए हैं. बैठक में सरकार ने एक बार फिर साफ किया है कि वह कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी. वहीं, किसान नेताओं की मांग है कि सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस ले. 

यह भी पढ़ें : सरकार ने फिर किया साफ- कृषि कानून नहीं होंगे वापस, किसानों के साथ बैठक जारी

इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि किसान अपनी MSP के लिए आवाज उठाएगा तो उसे छज्जे गिराने की धमकी दी जाएगी. यूपी में सरकारी गड़बड़ी की वजह से 7.5 लाख से अधिक किसानों को 'सम्मान निधि' नहीं मिली लेकिन सरकार ने किसान आंदोलन रोकने के लिए नोडल अधिकारी बनाएं हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी किसानों का ऐसे सम्मान करती है.

यह भी पढ़ें : क्या निकल पाएगा हल? विज्ञान भवन में किसानों और सरकार के बीच वार्ता जारी

बता दें कि सरकार से बातचीत के लिए किसान नेताओं का दल विज्ञान भवन पहुंच गया है. इस बैठक से पहले बीजेपी सांसद संजीव बलियान ने कहा कि हमें उम्मीद है कि आज बैठक में समाधान निकलेगा और किसान आंदोलन जल्द से जल्द ख़त्म होगा. मेरी किसानो से अपील है कि तीन कृषि क़ानूनों को वापस करने की मांग छोड़कर ख़ामियों पर चर्चा करें, अगर कुछ कमियां है तो सरकार उन बिंदुओ पर संशोधन करने के लिए तैयार हैं.