Kerala Blast पर प्रियंका गांधी बोलीं- धमाका दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय, सरकार करें सख्त कार्रवाई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रार्थना सभा में धमाका अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. सभ्य समाज में हिंसा और खून-खराबे की कोई जगह नहीं हो सकती. ऐसी कायराना हरकतों के विरुद्ध पूरा देश एकजुट है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
kerala

केरल ब्लास्ट( Photo Credit : सोशल मीडिया)

केरल के एर्नाकुलम के कलामासेरी में हुए एक के बाद एक ब्लास्ट से पूरा देश सकते में है. इस विस्फोट में एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 40 से अधिक लोग घायल हैं. घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. केरल सरकार ने इसको लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाकर इस गंभीर घटना को लेकर चर्चा की है. इधर नेताओं ने इसको लेकर दुख व्यक्त किया है.  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रार्थना सभा में धमाका अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. सभ्य समाज में हिंसा और खून-खराबे की कोई जगह नहीं हो सकती. ऐसी कायराना हरकतों के विरुद्ध पूरा देश एकजुट है. सरकार इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

Advertisment

केरल ब्लास्ट के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर लिखा "कांग्रेस पार्टी केरल में हुए विस्फोटों की निंदा करती है. हम केरल की एकता के खिलाफ रची जा रही साजिश का खुलासा करने के लिए निष्पक्ष जांच की मांग की. इन तुच्छ तत्वों की ताकतों से केरल का वातावरण बिगड़ नहीं सकता. केरल मजबूत और दृढ्य है. 

दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था तेज

वहीं, केरल में सिलसिलेवार ब्लास्ट के बाद देशभर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. देश की राजधानी दिल्ली में भी सुरक्षा कड़ी की गई है.दिल्ली के चर्चों के बाहर और मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ाई गई है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के भीड़भाड़ वाली जगहों, चर्चों, मेट्रो स्टेशनों,  रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. साथ ही दिल्ली की सीमा पर भी पुलिस दलों को तैनात किया गया है. 

Source : News Nation Bureau

Kerala blast news Kerala blast Kerala blast news in hindi priyanka-gandhi-vadra priyanka-gandhi Priyanka Vadra Gandhi
Advertisment