News Nation Logo

प्रियंका गांधी बोलीं- हमारे कोरोना योद्धा और उनके परिवारों की रक्षा करना हम सबका फर्ज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में योद्धा हैं, जो जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 05 Apr 2020, 12:30:27 PM
Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना के खिलाफ पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है. कोरोना के कहर ने अबतक 60 से अधिक लोगों को मौत की नींद सुला दी है. इस कहर को रोकने के लिए हर कोई अपना-अपना योगदान दे रहा है. लेकिन हमारे कोरोना योद्धा सबकुछ दांव पर लगाकर जंग में लड़ रहे हैं. इन्हीं योद्धा के प्रति प्रियंका गांधी ने आभार प्रकट किया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में योद्धा हैं, जो जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं. इनकी मदद करना, इन्हें और इनके परिवारों को सुरक्षित रखना, हर ढंग से हिमायत करना-हम सबका फर्ज है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 257, 98 जमाती, 24 घंटे में 75 मामले

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

इसके अलावा उन्होंने एक वनारसी की रहनेवाली अनन्या को भी सच्चा देशभक्त कहा है. अनन्या बहुत छोटी है, लेकिन मास्क बनाकर लोगों के बीच बांटती है. लोगों को कोरोना से बचाने के लिए जागरूक भी करती है. उन्होंने कहा कि अनन्या हमें आप पर गर्व है. वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि डॉक्टर हमारे जीवनदाता हैं. इस समय उनका पूरा सहयोग करना चाहिए. सरकार को उनकी वेतन नहीं काटनी चाहिए. सरकार ने डॉक्टरों की वेतन काटकर बहुत बड़ा अन्याय किया है. वीडियो में बांदा के राज्यकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ सुविधा और सैलरी को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में मोदी किट को लेकर आपसी झड़प, पथराव में इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी घायल

डॉक्टर हमारे जीवनदाता हैं

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इस समय हम सभी को मेडिकल स्टाफ का सहयोग करना चाहिए. उन्हें इस समय सबसे जरूरत है. ये सभी लोग जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन कट करके बहुत बड़ा अन्याय किया गया है. प्रियंका ने यूपी सरकार से अपील करते हुए कहा कि यह समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है, बल्कि उनकी बात सुनने का है.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 05 Apr 2020, 12:22:47 PM