logo-image

100 दिन पूरे होने का जश्न मनाने के बजाय अर्थव्यवस्था पर भरोसा बनाए सरकारः प्रियंका गांधी

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने कहा, जश्म मनाने के बजाय सरकार अर्थव्यवस्था पर भरोसा बनाए.

Updated on: 08 Sep 2019, 06:29 AM

नई दिल्ली:

30 मई 2019 को मोदी सरकार (Modi 2.0 Government) के दूसरे कार्यकाल के लिए मंत्रिमंडल ने शपथ ली थी. केंद्र की मोदी सरकार (Modi 2.0 Government) सितंबर के पहले हफ्ते में अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे करने जा रही है. इसे लेकर बीजेपी जश्म मना रही है. इस पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने कहा, जश्म मनाने के बजाय सरकार अर्थव्यवस्था पर भरोसा बनाए.

यह भी पढ़ेंःहेलमेट नहीं पहना तो कार सवार का काट दिया ई चालान, अब हेलमेट पहन कर चला रहा गाड़ी

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने कहा, भाजपा सरकार 100 दिन का जश्न मनाने जा रही है, लेकिन ऑटो सेक्टर, ट्रांसपोर्ट सेक्टर, माइनिंग सेक्टर को तो ये जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा. हर सेक्टर से एक के बाद एक प्लांट बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं. उन्होंने आगे कहा, वक्त जश्न मनाने की बजाय अर्थव्यवस्था में भरोसा बनाने का है. क्या सरकार के पास ये सच स्वीकारने का साहस है?.

बता दें कि मोदी सरकार (Modi 2.0 Government) के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के बाद अगर सबसे बड़ी उपलब्धि की बात की जाए तो वो जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करना है. राष्ट्रवाद की दिशा में उठाए गए इस कदम का देश की जनता ने खुले दिल से स्वागत किया है. कुछ राजनीतिक दलों को अगर छोड़ दिया जाए तो सरकार (Modi 2.0 Government) के इस फैसले पर राजनीतिक दलों ने और देश की जनता ने मुहर लगा दी है.

यह भी पढ़ेंःभारत पहुंची साउथ अफ्रीका की टी20 टीम, कगिसो रबाडा ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि बीते दिनों केंद्र सरकार (Modi 2.0 Government) ने आर्टिकल 370 और धारा 35A को खत्म कर जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्ज छिन लिया था. मोदी सरकार (Modi 2.0 Government) ने जम्मू-कश्मीर को अब केंद्र शासित प्रदेश बना दिया है. साथ ही लद्दाख को जम्मू-कश्मीर से अलग कर अलग केंद्र शासित प्रदेश बना दिया है. मोदी सरकार 100 दिन पूरे करने वाली है. इसे लेकर बीजेपी जश्म मना रही है.