logo-image

भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी बोलीं, मोदी है तो मुमकिन है...

दिल्ली में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बढ़ती महंगाई और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 14 Dec 2019, 12:45 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बढ़ती महंगाई और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर जमकर हमला बोला. प्रियंका वाड्रा ने कहा कि बीजेपी नेता नारा लगाते है कि मोदी है तो मुमकिन है लेकिन असल हकीकत यह है कि मोदी है तो 100 रुपये किलो की प्याज मुमकिन है. मोदी के रहते ही 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. नवरत्न कंपनियों को बेचा जा रहा है. रेलवे और एयरपोर्ट का भी सौदा दिया जा रहा है. संविधान के खिलाफ कानून बनाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Bharat Bachao Rally Live: भाजपा है तो 100 रुपये किलो प्याज मुमकिन है- प्रियंका गांधी

बीजेपी ने रोजगार खत्म कर दिए
प्रियंका वाड्रा ने कहा कि छोटे दुकानदारों पर मंदी की मार पड़ी है. जीएसटी ने छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी है. अर्थव्यवस्था लगातार खराब हो रही है. प्रधानमंत्री कहते थे कि देश चीन से भी अधिक तेजी से भारत की अर्थव्यवस्था बढ़ रही है लेकिन असल हकीकत सबके सामने है. महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. रोजगार के नाम पर कोई काम नहीं किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः अब AAP के लिए रणनीति बनाएंगे प्रशांत किशोर, CM केजरीवाल ने दी जानकारी

यूपी की कानून व्यवस्था पर हमला
प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव कांड का जिक्र करते हुए उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा का कि मैंने 19 साल की उम्र में अपने पिता का शव देखा था. उसी तरह उन्नाव कांड पीड़िता का शव जब उसके परिजनों ने देखा होगा तो उन पर क्या गुजरी होगी, वह उसे महसूस कर सकती हैं. मेरे पिता का खून इस देश की मिट्टी में मिला है. उसी तरह उन्नाव पीड़िता का खून भी इस देख की मिट्टी में मिला है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह मोदी सरकार के विरोध में आवाज उठाएं. जो इस अन्याय के खिलाफ आवाज नहीं उठाएगा वो इतिहास में कायर कहलाएगा