logo-image

जय माता दी उद्घोष के साथ प्रियंका गांधी ने शुरू किया चुनाव प्रचार

जय माता दी उद्घोष के साथ प्रियंका गांधी ने शुरू किया चुनाव प्रचार

Updated on: 10 Oct 2021, 07:25 PM

वाराणसी:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिंदुत्व शैली का मुकाबला करने के लिए रविवार को वाराणसी की रैली में अपने भाषण से पहले जय माता दी का उद्घोष किया।

उन्होंने कहा, मैं नवरात्रों में उपवास कर रही हूं। इसलिये मैं अपना संबोधन मां की स्तुति से शुरू करना चाहती हूं। इसके बाद उन्होंने श्लोक पढ़ा और फिर जय माता दी का उद्घोष किया।

यह पहली बार नहीं है, जब प्रियंका ने अपनी धार्मिकता का प्रदर्शन किया है। नवरात्र के पहले दिन उन्होंने लखनऊ के मारी माता मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की थी। उन्हें रुद्राक्ष की माला पहने देखा गया है।

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा, उन्होंने जय माता दी का जाप किया, क्योंकि देवी दुर्गा इस नवरात्र में राक्षसों को नष्ट कर देंगी, राक्षस जो लोगों के जीवन और आजीविका को नष्ट कर रहे हैं।

रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने किसानों और गरीबों के साथ हो रहे अन्याय के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकारों पर निशाना साधा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.