News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

प्रियंका की प्रतिज्ञा रैली- रक्तदान शिविर कर देशभर में कांग्रेस याद करेगी इंदिरा गांधी को

प्रियंका की प्रतिज्ञा रैली- रक्तदान शिविर कर देशभर में कांग्रेस याद करेगी इंदिरा गांधी को

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 31 Oct 2021, 12:05:01 AM
Priyanka Gandhi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: एक ओर जहां प्रियंका गांधी रविवार को प्रतिज्ञा रैली करेंगी। वहीं कांग्रेस पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर 31 अक्टूबर को देशभर में कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर रविवार को कांग्रेस मुख्यालय में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने आईएएनएस को कहा कि इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर ये कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। दिल्ली कांग्रेस और देशभर की महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगी।

कांग्रेस पार्टी के अनुसार इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर देशभर में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उत्तराखंड में पार्टी शहीदों के परिजनों और सैन्य परिवारों को सम्मानित करेगी। सैन्य सम्मान कार्यक्रम के लिए कांग्रेस ने एक समिति भी गठित की है। इसी तरह राजस्थान में कवि सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा। वहीं छत्तीसगढ़ में इंदिरा गांधी पर बनाई गई डाक्यूमेंट्री फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही भजन संध्या भी आयोजित की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली, चंपा देवी पार्क में आयोजित की जा रही है। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी जोर-शोर से तैयारी में जुटी है। इस रैली से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी महासचिवों की एक हाई लेवल बैठक बुलाई थी। बैठक में यूपी चुनाव के मद्देनजर महासचिवों की एक टीम बनाई गई है। जो पार्टी के लिए प्रदेश की रणनीति तैयार करेंगे।

वहीं इस रैली को लेकर कांग्रेस सचिव धीरज गुर्जर ने आईएएनएस से कहा कि प्रदेश व देश की सरकार साम्प्रदायिकता को बढ़ावा देकर जनता को गुमराह वोट हासिल करती है। इस बार हम यूपी चुनाव में जनता के बीच जाकर महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से त्रस्त उनका हाल देख हैं। जनजागरण अभियान के तहत इन सभी मुद्दों पर उठाया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी झूठे विज्ञापन के बल पर चुनाव नहीं लड़ रही है पार्टी चुनावी रैलियों में भी केवल मुद्दों की ही राजनीति कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 31 Oct 2021, 12:05:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.