logo-image

प्रियंका चोपड़ा, अशर और जूलियन द एक्टिविस्ट की सह-मेजबानी करेंगे

प्रियंका चोपड़ा, अशर और जूलियन द एक्टिविस्ट की सह-मेजबानी करेंगे

Updated on: 11 Sep 2021, 07:45 PM

न्यूयॉर्क:

प्रियंका चोपड़ा जोनास, अशर और जूलियन होफ सीबीएस द एक्टिविस्ट से ग्लोबल सिटीजन प्रतियोगिता श्रृंखला की सह-मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

पांच-सप्ताह की रियलिटी सीरीज का प्रीमियर 22 अक्टूबर को सीबीएस पर होगा और यह पैरामाउंट प्लस पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

द एक्टिविस्ट एक प्रतियोगिता श्रृंखला है, जिसमें छह कार्यकर्ता तीन हाई-प्रोफाइल सार्वजनिक हस्तियों के साथ मिलकर काम करते हैं, जो विश्व के तीन महत्वपूर्ण कारणों में से एक - स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण में सार्थक बदलाव लाते हैं।

द एक्टिविस्ट अपनी तरह की पहली प्रतियोगिता श्रृंखला है जो वास्तविक परिवर्तन को प्रेरित करेगी, क्योंकि यह सीरीज जी20 में कार्यकर्ताओं की अंतिम चुनौती के लिए अमेरिका से रोम तक आगे बढ़ी है।

डेडलाइन डॉट कॉम के अनुसार, दर्शक अपने कारणों के लिए कार्यकर्ताओं के जुनून और प्रतिबद्धता को देखेंगे, क्योंकि वे दुनिया के नेताओं से हमारे सामने आने वाले परस्पर संकटों को हल करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए कहते हैं।

कार्यकर्ता अपने कारणों को बढ़ावा देने के लिए चुनौतियों में आमने-सामने जाते हैं। उनकी सफलता को ऑनलाइन जुड़ाव, सामाजिक मैट्रिक्स और मेजबानों के इनपुट के माध्यम से मापा जाता है।

तीनों टीमों का अंतिम लक्ष्य है : प्रभावशाली आंदोलन चलाना जो उनके संदेश को बढ़ाते हैं, कार्रवाई करते हैं, और उन्हें रोम में जी20 शिखर सम्मेलन में आगे बढ़ाते हैं।

वहां वे अपने कारणों के लिए धन और जागरूकता हासिल करने की उम्मीद में विश्व के नेताओं से मिलेंगे। सबसे बड़ी प्रतिबद्धता प्राप्त करने वाली टीम को फिनाले में समग्र विजेता घोषित किया जाएगा, जिसमें दुनिया के कुछ सबसे भावुक कलाकारों की संगीतमय प्रस्तुति भी होगी।

सीबीएस और डेवियंट मीडिया ने कहा कि सीरीज का निर्माण ग्लोबल सिटीजन, अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा और वकालत संगठन द्वारा किया गया है जो अत्यधिक गरीबी को समाप्त करने के लिए आंदोलन को उत्प्रेरित करने के लिए काम कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.