logo-image

राहुल भट्ट के घर पहुंचीं प्रियंका चतुर्वेदी, पत्नी ने सरकार के उठाये कदमों का किया स्वागत

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी गुरुवार को जम्मू में राहुल भट्ट के घर पहुंचीं. भट की पत्नी मीनाक्षी से मिलकर शिवसेना सांसद ने दुख साझा किया.

Updated on: 09 Jun 2022, 09:01 PM

नई दिल्ली:

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी गुरुवार को जम्मू में राहुल भट्ट के घर पहुंचीं. भट की पत्नी मीनाक्षी से मिलकर शिवसेना सांसद ने दुख साझा किया. इस मौके पर मीनाक्षी ने न्यूज़ नेशन से खास बात की और कहा कि सरकार द्वारा उनके पति की हत्या के बाद कई बड़े कदम उठाए गए हैं और सरकार को कश्मीर में काम कर रहे अधिकारियों की भी एकाउंटेबिलिटी तो करनी चाहिए ताकि उनके पति की तरह किसी किसी दूसरे कश्मीरी पंडित की हत्या न कि जाए. 

दरवाजे कश्मीरी हिंदुओं के लिए हमेशा खुले हैं

घाटी में हुई कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या के बाद आज शिव सेना राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी उनके परिवार से मिलने पहुंची. प्रियंका चतुर्वेदी ने राहुल भट की पत्नी और माता पिता से मुलाकात की और इस मौके पर प्रियंका चतुर्वेदी भावुक भी नजर आईं. उन्होंने परिवार को ये यकीन दिलाया की इस दुख की घड़ी में पूरा देश उनके साथ है. राहुल भट के परिवार से मिलने के बाद प्रियंका ने कहा की कश्मीर पंडित हिंदुओं के लिए महाराष्ट्र के दरवाजे हमेशा खुले हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की सरकार ने बड़े बड़े दावे किए थे की घाटी में हालत सुधर जाएंगे लेकिन बावजूद इसके लगातार टारगेटेड किलिंग हो रही और वो इसकी आवाज संसद में भी उठाएंगी.