logo-image

फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर सचिन बंसल के खिलाफ पत्नी ने किया दहेज उत्पीड़न का केस

प्रिया बंसल ने बेंगलुरू के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. प्रिया का आरोप है कि उनके नाम पर जो प्रॉपर्टी है सचिन बंसल उसे अपने नाम पर कराने का दबाव बना रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2020, 11:29 AM

नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) के सह संस्थापक सचिन बंसल (Sachin Bansal) की पत्नी प्रिया बंसल (Priya Bansal) ने उनके खिलाफ दहेज का केस दर्ज कराया है. प्रिया बंसल ने बेंगलुरू के कोरमंगला पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. प्रिया ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि शादी में उनके पिता ने करीब 50 लाख रुपये खर्च किए थे. उनके पिता ने कार के बदले में 11 लाख रुपये रुपये कैश सचिन बंसल को दिए थे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की दहशत में 10 गुना तक महंगे हुए मास्क और सेनिटाइजर, मार्केट से आउट

28 फरवरी को दर्ज हुई थी FIR

प्रिया का आरोप है कि उनके नाम पर जो प्रॉपर्टी है सचिन बंसल उसे अपने नाम पर कराने का दबाव बना रहे हैं. पुलिस ने 28 फरवरी को एफआईआर दर्ज की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि जल्द ही इस मामले की पूछताछ के लिए सचिन बंसल को बुलाया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन बंसल ने 29 फरवरी को जमानत के लिए अर्जी दी थी. जमानत याचिका पर आज फैसला आ सकता है.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपये में कमजोरी, 14 पैसे गिरकर खुला भाव

प्रिया ने आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी ट्रांसफर नहीं करने पर उन्हें ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. प्रिया ने आरोप लगाया है कि सचिन के परिजन और भाई ने उनके साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक सचिन के परिवार के लोग शहर से बाहर गए हुए हैं. उनके आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: MCX पर आज के लिए सोने और चांदी में क्या बनाएं रणनीति, जानिए यहां

गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट और वालमार्ट के बीच डील होने वाली डील को प्रिया बंसल ने जिंदगी को बदलने वाला करार दिया था. उन्होंने उस समय कहा था कि अब उन्हें सचिन से मिलने का ज्यादा समय मिल पाता है. वे दोनों अब एक साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाते हैं. बता दें कि प्रिया पेशे से एक डेंटिस्ट हैं और बेंगलुरू में ही क्लीनिक चलाती हैं. सचिन और प्रिया बंसल का 10 साल का बेटा है.