News Nation Logo

रोमांच और रहस्य से भरपूर पृथ्वीराज स्टारर कुरुथी का ट्रेलर लॉन्च

रोमांच और रहस्य से भरपूर पृथ्वीराज स्टारर कुरुथी का ट्रेलर लॉन्च

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 05 Aug 2021, 12:20:01 AM
Prithviraj give

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

कोच्चि:   अभिनेता पृथ्वीराज एक और रोमांचक कहानी के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। इस बार वह अपनी आगामी फिल्म कुरुथी के ट्रेलर के साथ वापसी कर रहे हैं, जिसका ट्रेलर बुधवार को वर्चुअल तरीके से लॉन्च किया गया।

ट्रेलर अलग-अलग सोच रखने वाले वाले दो पुरुषों की कहानी कहता है। पात्रों को एक डार्क अंडरटोन के साथ दिखाया गया है और इसमें रोमांच और रहस्य का एक मजबूत सामंजस्य देखा जा सकता है। फिल्म के सार को ए वो टू किल, एन ओथ टू प्रोटेक्ट लाइन के साथ अभिव्यक्त किया गया है।

पृथ्वीराज, जो तेलंगाना के बाहरी इलाके में अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग कर रहे हैं, अपनी कार से ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए, क्योंकि उन्हें बेहतर कनेक्टिविटी खोजने के लिए दूर जाना पड़ा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कुरुथी सबसे तीव्र और तेज गति वाली फिल्मों में से एक है, जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। एक मनोरंजक कहानी और नॉनस्टॉप रोमांच के साथ, जो दर्शकों को बांधे रखेगी, यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे मैं बेहद पसंद करता हूं। इस पर गर्व है। पूरी कास्ट और क्रू की ओर से, मैं अपने प्रशंसकों को पहले से ही ओणम की शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

पृथ्वीराज के अलावा, फिल्म में रोशन मैथ्यू भी प्रमुख भूमिका में हैं।

ट्रेलर के लॉन्च पर, रोशन ने कहा, प्यार, नफरत, बदला, संरक्षण और सही या गलत का सवाल - यही कुरुथी दर्शाती है। मैं कुरुथी के लिए बेहद उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा, यह एक ऐसी फिल्म है, जिसकी शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया और मेरा मानना है कि ट्रेलर ही इस ओणम के लिए दर्शकों के रोमांच और उत्साह के स्तर की एक झलक देता है।

फिल्म 11 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। यह कोल्ड केस के बाद स्ट्रीमिंग दिग्गज के साथ दो महीने के अंदर पृथ्वीराज का दूसरा प्रोजेक्ट है।

इस दौरान अमेजन प्राइम वीडियो, इंडिया के निदेशक और कंटेंट प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा, मलयालम फिल्मों ने दुनिया भर के उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है और हम पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करने और अपने मौजूदा प्रदर्शनों की सूची में इस बहुप्रतीक्षित, मेगा-एंटरटेनर को जोड़ने के लिए रोमांचित हैं।

मनु वारियर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मुरली गोपी, शाइन टॉम चाको और श्रींदा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 05 Aug 2021, 12:20:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.