logo-image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह ने क्रिसमस की दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह ने क्रिसमस की दी बधाई

Updated on: 25 Dec 2021, 09:45 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत सरकार के कई मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने देशवासियों को क्रिसमस के त्योहार पर बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस की बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा , सभी को क्रिसमस की बधाई। हम ईसा मसीह के जीवन और महान शिक्षाओं को याद करते हैं जिन्होंने सेवा , दया और नम्रता पर सबसे अधिक जोर दिया।

प्रधानमंत्री ने चारों और सद्भाव बने रहने की कामना करते हुए आगे कहा , सभी स्वस्थ एवं समृद्ध रहें। चारों ओर सद्भाव रहें।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने क्रिसमस की बधाई देते हुए ट्वीट किया , क्रिसमस की शुभकामनाएं । दया, शांति, प्रेम और सद्भाव के गुण हमेशा कायम रहे। क्रिसमस की बधाई।

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को क्रिसमस की बधाई दी। रिजिजू ने ट्वीट कर कहा , ईश्वर का दिव्य प्रेम आपके घर को स्वर्ग का एक टुकड़ा बनाने के लिए उतरे। मैं कामना करता हूं कि इस क्रिसमस पर आप सभी को अपने जीवन के हर क्षेत्र में शांति और समृद्धि मिले। क्रिसमस की बधाई ।

कोरोना के लगातार बढ़ते खतरे के मद्देनजर दुनिया भर में कई पाबंदियों के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है। भारत में भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए देश के गिरिजाघरों में प्रार्थना सभाएं हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.