logo-image

प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के राष्ट्रीय सचिवों से मिले

प्रधानमंत्री मोदी भाजपा के राष्ट्रीय सचिवों से मिले

Updated on: 11 Jul 2021, 11:20 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिवों से मुलाकात की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बी.एल. बैठक में संतोष भी मौजूद थे।

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में मोदी कैबिनेट में शामिल किए गए बिश्वेश्वर टुडू को छोड़कर लगभग सभी राष्ट्रीय सचिव बैठक में मौजूद थे।

पार्टी के एक नेता ने कहा, प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों (सचिवों) से बातचीत की और अपने विचार साझा किए और उनके विचार भी सुने।

प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय सचिवों से मुलाकात की और उनके साथ संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। बैठक एक घंटे से अधिक समय तक चली।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, चुनाव वाले राज्यों में संगठनात्मक गतिविधियों और तैयारियों पर चर्चा हुई। अन्य चल रही गतिविधियों पर भी चर्चा की गई।

पिछले महीने, मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों और विभिन्न मोर्चा (विंग) के प्रमुखों से मुलाकात की थी। पार्टी के अंदरूनी सूत्र ने कहा, पिछले महीने भी, नड्डाजी ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक से पहले महासचिवों और मोर्चा प्रमुखों के साथ बैठक की थी। प्रधानमंत्री के साथ दोनों बैठकें चार घंटे से अधिक समय तक चलीं।

बैठक में प्रधानमंत्री ने आंगनबाड़ियों में शिशुओं से लेकर अंतर्राष्ट्रीय मामलों तक कई विषयों पर चर्चा की। पार्टी के अंदरूनी सूत्र ने कहा, पिछले महीने महासचिवों के साथ बैठक में, प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि भाजपा न केवल चुनाव जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है, बल्कि करोड़ों भारतीयों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.