logo-image

पीएम मोदी 9 मार्च को जारी करेंगे भगवद्गीता की पांडुलिपि के 11 खंड, 21 विद्वानों ने की है व्याख्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 मार्च, 2021 को शाम 5 बजे 21 विद्वानों द्वारा श्रीमद्भगवद्गीता के श्लोकों की पांडुलिपि में श्लोकों की व्याख्या के साथ 11 खंडों का लोकार्पण करेंगे।  ये कार्यक्रम राजधानी दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम निवास पर होगा.

Updated on: 07 Mar 2021, 11:56 PM

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 मार्च, 2021 को शाम 5 बजे 21 विद्वानों द्वारा श्रीमद्भगवद्गीता के श्लोकों की पांडुलिपि में श्लोकों की व्याख्या के साथ 11 खंडों का लोकार्पण करेंगे।  ये कार्यक्रम राजधानी दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम निवास पर होगा. बता दें कि इन दिनों पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री कोलकाता में है. रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने मैदान में भरी खचाखच भीड़ को देख कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा जनसैलाब नहीं देखा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान से जनता को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जहां ममता बनर्जी सरकार पर तीखे हमले किए, वहीं भाजपा की सरकार बनने पर अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाईं. प्रधानमंत्री मोदी ने घुसपैठ और घुसपैठियों को रोके जाने का भी दावा किया. प्रधानमंत्री मोदी ने सोनार बांगला बनाने को लेकर कहा, "जहां सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, शासन का मंत्र होगा. जहां उन्नयन सबका होगा, तुष्टिकरण किसी का नहीं. जहां घुसपैठ और घुसपैठियों को रोका जाएगा."

प्रधानमंत्री मोदी ने 'आशोल पोरिबोरतोन' का नारा देते हुए कहा, "मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं. विश्वास, बंगाल के विकास का. विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का. विश्वास, बंगाल में निवेश बढ़ने का. विश्वास, बंगाल के पुनर्निर्माण का. विश्वास, बंगाल की संस्कृति की रक्षा का."

पीएम मोदी के पहुंचने से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रविवार को बीजेपी की सदस्यता ली. उन्हें बंगाल चीफी दिलीप घोष ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई. राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यह रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम है.
लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन पर पीएम का निशाना