logo-image

आज रात 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

Updated on: 24 Mar 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. इससे पहले उन्होंने गुरुवार देश को संबोधित कर जनता कर्फ्यू के लिए लोगों से समर्थन मांगा था. देश में लगातार कोरोना के मामले सामने आने के बाद सरकार इससे बचाव के हर संभव प्रयास कर रही है. देश से 30 राज्यों को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि वह घर में ही रहकर इस बीमारी से बचें. दूसरी तरफ रेलवे ने भी कहा कि हमने कभी युद्धकाल में भी रेलवे को बंद नहीं किया है. अगर रेलवे को बंद किया जा रहा है तो लोग इसकी गंभीरता को समझें. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना से चीन ने किया 3268 मौत का दावा, हकीकत में क्या 1 करोड़ 50 लाख मरे? जानें क्यों

जनता कर्फ्यू को मिला था लोगों का समर्थन
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को लोगों को संबोधित कर 22 जनवरी को लोगों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहने की अपील की थी. इसे लोगों को भारी समर्थन मिला था. देशभर में लोगों ने इसे अपना समर्थन दिया था. प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने शाम बजे बजे थाली और ताली बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दे रहे डॉक्टर और अन्य लोगों को धन्यवाद दिया.