logo-image

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के लोगों को करेंगे वर्चुअल संबोधित

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के सातवें चरण के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम (Virtual) से बंगाल की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

Updated on: 22 Apr 2021, 11:30 PM

दिल्ली :

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के सातवें चरण के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम (Virtual) से बंगाल की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वह शाम पांच बजे शाम 5 बजे से वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि कोविड-19 (COVID19 ) की महत्वपूर्ण बैठक होने के कारण पीएम मोदी ने अपना बंगाल का दौरा रद्द कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी लगातार परिस्थितियों पर नजर बना कर रखे हुए हैं, वे अधिकारियों से लगातार सारी अपडेट्स ले रहे हैं. इसी के तहत उन्होंने अपने कल के पश्चिम बंगाल दौरे को भी रद्द कर दिया है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी.

पीएम मोदी ने एक ट्वीट करके कहा कि कल COVID-19 की मौजूदा स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च-स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करूंगा. इसी के कारण, मैं पश्चिम बंगाल नहीं जाऊंगा. पीएम मोदी लगातार अधिकारियों के साथ बैठकें करके उनको दिशा-निर्देश दे रहे हैं. पीएम मोदी ने आज देश में ऑक्सीजन उपलब्धता को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक की थी.

बीजेपी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने एक बयान जारी कर बताया कि प्रधानमंत्री को 23 अप्रैल को बंगाल की अपनी यात्रा को रद्द करना पड़ा है, जिसमें वह 4 जिलों और 56 विधानसभा क्षेत्रों में 4 रैलियों को संबोधित करने वाले थे. बीजेपी की बंगाल इकाई और पश्चिम बंगाल के मतदाता उनकी यात्रा के लिए काफी उत्सुक थे.

दिलीप घोष ने कहा, “हमने प्रधानमंत्री से वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करने का अनुरोध किया था और पीएम ने ऐसा करने के लिए सहमति व्यक्त की है. प्रधानमंत्री 23 अप्रैल को शाम 5 बजे से वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि बंगाल चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की यह पहली वर्चुअल रैली होगी.