News Nation Logo
Banner

मन की बात : PM मोदी करेंगे आज देश को संबोधित, रख सकते हैं नए साल के लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित करेंगे. आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 27 Dec 2020, 07:25:44 AM
PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित करेंगे. आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. आज 'मन की बात' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृषि कानूनों और उससे जुड़े मुद्दों पर बात कर सकते हैं. पिछले एक महीने से दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन चल रहा है. पीएम मोदी इन कानूनों पर सरकार की ओर से किए गए प्रयासों और उनके फायदे गिनाते हुए अपने विचार रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Live : 'पंजाब में सितंबर में ही नए कृषि कानून लागू करना चाहती थी कांग्रेस' 

रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का यह 72वां संस्करण होगा. जबकि इस बार का यह आखिरी कार्यक्रम है. कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाता है. ऐसे में नरेंद्र मोदी सालभर की कुछ खट्टी-मीठी बातों को याद कर सकते हैं. सालभर में घटित हुई बड़ी घटनाओं का जिक्र कर सकते हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के जरिए नए साल की उम्मीदों और लक्ष्यों को जनता के बीच रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 31 दिसंबर को आएगी सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट 

उधर, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का विरोध करने का ऐलान किया. है. मन की बात कार्यक्रम के बीच किसान ताली और थाली बजाकर विरोध जताएंगे. हालांकि कृषि कानूनों को रद्द किए जाने की मांग पर अड़े आंदोलनकारी किसानों ने बातचीत की सरकार की पेशकश को स्वीकार कर लिया है. 40 किसान यूनियनों के मुख्य संगठन संयुक्त किसान मोर्चा की एक बैठक में सरकार की बातचीत की पेशकश को स्वीकारा गया है. किसानों ने सरकार के साथ बातचीत के लिए 29 दिसंबर को सुबह 11 बजे का वक्त तय किया है.

First Published : 27 Dec 2020, 07:23:59 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.