logo-image

कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, नए लुक में आए नजर

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज कर्नाटक में है. पीएम मोदी यहां बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व ( Bandipur Tiger Reserve in Karnataka  ) के दौरे पर हैं

Updated on: 09 Apr 2023, 09:44 AM

New Delhi:

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज कर्नाटक में है. पीएम मोदी यहां बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व ( Bandipur Tiger Reserve in Karnataka  ) के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री इस दौरान प्रोजेक्ट टाइगर को 50 साल पूरे होने के अवसर पर जंगल सफारी का आनंद लेंगे. पीएम मोदी इसको लेकर काफी उत्साहित हैं. यही वजह है कि प्रधानमंत्री कार्यालय यानी पीएमओ ने ट्विटर पर पीएम मोदी की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में प्रधानमंत्री एक बिल्कुल अलग और खास लुक में नजर आ रहे हैं. 

 

प्रधानमंत्री मोदी खाकी रंग की पेंट और प्रिंटेड टी शर्ट में नजर आए

पीएमओ के ट्विटर से शेयर की गई तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी खाकी रंग की पेंट और प्रिंटेड टी शर्ट में नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी ने काले कलर की टोपी पहनी हुई है और उसी रंग के जूते भी हैं. पीएम ने ऊपर से हाफ जैकेट डाली हुई है. पीएमओ ने बताया कि पीएम बांदीपुर बाघ अभराण्य में 11 बजे बाघ गणना के आंकड़े जारी करेंगे. यही नहीं प्रधानमंत्री इस दौरान बाघ संरक्षण के लिए अमृतकाल की विजन भी जारी करने के साथ ‘इंटरनेशनल बिग कैट्स अलायंस’ (आईबीसीए) का आगाज भी करेंगे.

प्रधानमंत्री यहां बाघ अभराण्य के एरिया मैनेजरों से बातचीत भी करेंगे

प्रधानमंत्री यहां बाघ अभराण्य के एरिया मैनेजरों से बातचीत भी करेंगे. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट मोड़ पर रखी गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात किए हैं और 6 अप्रैल से 9 अप्रैल तक बाघ अभयारण्य में पर्यटकों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.