News Nation Logo
Banner

ममता बनर्जी की तारीफ में बोले पीएम मोदी- दीदी हर साल मेरे लिए खुद सेलेक्ट कर भेजती हैं ये चीजें

इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निजी जिंदगी से लेकर राजनीतिक लोगों से जुड़े तमाम सवालों के खुलकर जवाब दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Apr 2019, 10:54:47 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर देश में गरमाए सियासी माहौल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अनोखा इंटरव्यू दिया है. ये इंटरव्यू किसी टीवी एंकर या पत्रकार ने नहीं, बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिया है. इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने निजी जिंदगी से लेकर राजनीतिक लोगों से जुड़े तमाम सवालों के खुलकर जवाब दिए हैं. इस दौरान पीएम ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की.

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi Interview with Akshay Kumar : पढ़िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 सबसे बड़ी बातें

इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पूछा कि विपक्षी पार्टियों में आपके कोई दोस्त हैं ? इस सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हां उनके बहुत दोस्त हैं, बहुत अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि हम साथ में साल में एक-दो बार खाना भी खाते हैं. फॉर्मल होता है.

इसके साथ ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का नाम लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको यह जानकर हैरानी होगी की कि ममता दीदी साल में एक बार मेरे लिए एक-दो कुर्ते खुद सेलेक्ट करने जाती हैं. मेरे लिए आज भी साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं.

यह भी पढ़ें- PM Modi with Akshay Kumar : RSS की शाखाओं में होते हैं वैज्ञानिक खेल, जिंदगी में ग्रुप वाले खेल खेलें : PM

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, 'मेरा बांग्लादेश दौरा हुआ तो वहां बंगाल की मिठाईयों पर चर्चा चली. वो आज भी साल में तीन-चार बार कोई न कोई बंगाली नई मिठाई स्पेशली ढाका से मुझे भेजती हैं.' पीएम मोदी ने आगे कहा, 'जब इस बारे में ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार कुछ न कुछ बंगाली मिठाई जरूर भेजती हैं.'

First Published : 24 Apr 2019, 10:49:56 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो