News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी ने देशभर के RJ से की बातचीत, कोरोना के खिलाफ जागरूकता फैलाने का लिया वादा

पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर के अलग-अलग शहरों से रेडियो प्रस्तुति करने वाले आरजे (RJ) से बात की.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Mar 2020, 11:40:38 PM
PM MODI

पीएम मोदी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर मोदी सरकार बेहद गंभीर है. मोदी सरकार आए दिन ऐसा कदम उठा रही है जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण से देश को बचाया जा सके. पीएम मोदी (PM Modi) लगातार इस दिशा में प्रयासरत हैं. पीएम मोदी गुरुवार को जहां G20 देशों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कोरोना वायरस महामारी पर बातचीत की. वहीं आज यानी शुक्रवार को देशभर के रेडियो स्टेशनों के रेडियो जॉकी (RJ) से बात की.

पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर के अलग-अलग शहरों से रेडियो प्रस्तुति करने वाले आरजे (RJ) से बात की. इस दौरान पीएम ने आरजे को कोविड19 (Covid19) के बारे में जागरूक किया. इसके साथ ही उनसे अपील की कि वे अपने रेडियो शो के जरिए देशवासियों को इस वैश्विक महामारी के बारे में बताएं.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वायरस और वैश्विक मंदी को लेकर IMF चीफ ने दिया बड़ा बयान, कही ये डराने वाली बात

पीएम ने एक बार फिर से समझाया कि खुद, परिवार, समाज, देश, दुनिया सभी को कोरोना वायरस से बचाने का एक मात्र उपाय है - सोशल डिस्टेंसिंग(सामाजिक दूरी). उन्होंने आरजे से कहा कि वो अपने -अपने इलाकों में रेडियों के जरिए बताए कि लॉकडाउन के दौरान क्या-क्या सावधानियां बरतनी चाहिए.

और पढ़ें:लॉकडाउन पर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी बहुत देर नहीं हुई, लेकिन...

पीएम मोदी से रूबरू हुए आरजे ने अपने -अपने इलाकों में हुए लॉकडाउन की स्थिति से उन्हें अवगत कराया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए रेडियो जॉकियों द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की.

बता दें कि कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोग अपने-अपने घरों में ही रहें. जरूरत के वक्त ही बाहर निकल सकते हैं.

First Published : 27 Mar 2020, 11:39:27 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pm Modi Coronavirus Covid19
×