logo-image

पीएम मोदी ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता सिखाएगी सबक

पीएम मोदी का इशारा एचडी कुमारस्वामी की तरफ था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार की कृषि कर्जमाफी किसानों के साथ किया गया ‘सबसे क्रूर’ मजाक है.

Updated on: 28 Dec 2018, 06:28 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शुक्रवार को कर्नाटक के बूथ वर्करों से ऑनलाइन संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब लोग हमारे पास वालंटियर बनने के लिए आते हैं तो हम उनका स्वागत बांहे खोलकर और खुले दिमाग से करते हैं. महान काम के लिए किसी भी आईडी कार्ड की जरूरत नहीं होती है. बीजेपी में आना स्वाभाविक प्रोफेशन है और बीजेपी किसी परिवार का नहीं बल्कि विकास के लिए खड़ा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को लगता है कि जब उन्होंने किसी भी कीमत पर सरकार बनाई है तो कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन कर्नाटक के लोग और देश की जनता इन्हें और इनके काम को देख रही है. लोग बहुत जल्द ही गलत सरकार चलाने वालों को सबक सिखाएगी.

पीएम मोदी का इशारा एचडी कुमारस्वामी की तरफ था. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार की कृषि कर्जमाफी किसानों के साथ किया गया ‘सबसे क्रूर’ मजाक है. राज्य में जो लोग सत्ता में बैठे हैं, उनकी रुचि लोगों के कल्याण में नहीं है. ऐसे में हमारे कार्यकर्ताओं की ड्यूटी है कि वे लोगों की आवाज बनें.

इसे भी पढ़ें : कमलनाथ सरकार ने किया साफ, 'The Accidental Prime Minister' नहीं होगी बैन

बता दें कि हाल में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्ववाली कर्नाटक सरकार ने माना था कि अभी तक कर्जमाफी का फायदा बहुत कम किसानों को मिल पाया है. सरकार के मुताबिक 44 हजार करोड़ रुपये की फसल कर्जमाफी का कुछ ही किसानों को लाभ मिला है.