logo-image
लोकसभा चुनाव

शिमला: पीएम मोदी पर जनता ने बरसाए फूल, हिमाचल में PM का जोरदार स्वागत

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब कल्याण सम्मेलन में ले रहे हिस्साप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं. यहां वो 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में हिस्सा ले रहे हैं. पीएम मोदी आज देश की जनता से सीधा संवाद भी करेंगे. यही नहीं, पीएम मोदी शिमला से ही पीएम-किसान योजना की 11वीं किस्त भी जारी करेंगे. पीएम मोदी की अगुवाई में केंद्र में बीजेपी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर...

Updated on: 31 May 2022, 11:21 AM

highlights

  • शिमला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत
  • रोड शो में आम जनता ने पीएम मोदी पर की फूलों की बारिश
  • गरीब कल्याण सम्मेलन में पहुंचे हैं पीएम मोदी

शिमला/नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं. यहां वो 'गरीब कल्याण सम्मेलन' में हिस्सा ले रहे हैं. पीएम मोदी आज देश की जनता से सीधा संवाद भी करेंगे. यही नहीं, पीएम मोदी शिमला से ही पीएम-किसान योजना की 11वीं किस्त भी जारी करेंगे. पीएम मोदी की अगुवाई में केंद्र में बीजेपी सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में पीएम मोदी अपनी सरकार के कामकाज के बारे में भी जनता को बताएंगे. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हजारों लोग पहुंचे हैं.

प्रधानमंत्री पर फूल बरसा कर किया गया स्वागत

हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला में रोड शो के माध्यम से आगे बढ़े. इस दौरान लोगों ने पीएम की गाड़ी पर फूल बरसाए.

ये भी पढ़ें: गरीब कल्याण सम्मेलन: शिमला में जनता से संवाद करेंगे पीएम मोदी, पूरे देश से जुड़ेंगे लोग

इससे पहले, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि निश्चित तौर पर हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी 8 साल का यशस्वी कार्यकाल पूरा होने पर हिमाचल प्रदेश रिज के मैदान में आ रहे हैं, हमारे लिए प्रसन्नता का विषय है.