News Nation Logo
Banner

PM मोदी का Birthday, राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी समेत इन हस्तियों ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है. आज वह 70 साल के हो गए. इस अवसर पर बीजेपी पूरे देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है. लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 17 Sep 2020, 01:14:00 PM
Prime Minister Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. पीएम देश-विदेश से बधाईयों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. कई देशों के नेताओं से उन्हें जन्मदिन की बधाई मिली है. वहीं, देश भर में भारतीय जनता पार्टी कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर पर भारत ने पाकिस्तान के दोस्त तुर्की और IOC को लताड़ा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पीएम मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- प्रधानमंत्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है. मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें.

यह भी पढ़ें : श्रीनगरः मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी. अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा- मोदी जी नेतृत्व में एक मजबूत भारत की नींव रखी गई.


कांग्रेस नेता और पीएम मोदी के मुखर आलोचक राहुल गांधी ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- पीएम नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई.

यह भी पढ़ें : Today History: आज ही के दिन चित्रकार मकबूल फिदा हुसैन का हुआ था जन्म, जानें आज का इतिहास

प्रधानमंत्री मोदी को सीआरपीएफ ने भी जन्मदिन की बधाई दी है. सीआरपीएफ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी, श्री @narendramodi को बल की ओर से जन्म दिवस की हार्दिक बधाई. आपका मार्गदर्शन और प्रोत्साहन हमारी राष्ट्र सेवा की प्रतिबद्धता को और दृढ़ करता है. राष्ट्र निर्माण में हर सम्भव योगदान के लिए हम पूरी तरह तत्पर और कटिबद्ध हैं.

First Published : 17 Sep 2020, 08:33:45 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो