logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने जगन्नाथ रथ यात्रा पर लोगों को बधाई दी

राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने जगन्नाथ रथ यात्रा पर लोगों को बधाई दी

Updated on: 12 Jul 2021, 11:35 AM

भुवनेश्वर:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पुरी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के अवसर पर लोगों को बधाई दी और सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, रथ यात्रा के विशेष अवसर पर सभी को बधाई। हम भगवान जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद सभी के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए। जय जगन्नाथ!

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट करते हुए सभी के सुख और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने कहा, मैं कामना करता हूं कि भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से सभी देशवासियों का जीवन सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य से भरा रहे।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी कामना की कि देवताओं के आशीर्वाद से कोविड -19 महामारी जल्द ही समाप्त हो जाए। उन्होंने सभी के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रार्थना की कि भगवान जगन्नाथ सभी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं और सभी के जीवन को अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि और सौभाग्य से भर दें।

शाह ने ट्वीट किया, श्री जगन्नाथ रथ यात्रा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। महाप्रभु जगन्नाथ सभी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं और सभी के जीवन को अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि और सौभाग्य से भर दें। जय जगन्नाथ!

इस मौके पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वासभूषण हरिचंदन, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान और अश्विनी वैष्णव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने लोगों को बधाई दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.