logo-image
Live

चमोली में नेवी के गोताखोर, वायुसेना के 5 हेलीकॉप्टर राहत बचाव कार्य में लगे है: अमित शाह

सोमवार को राज्यसभा में पीएम मोदी ने अपने ये साफ कर दिया था कि सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी. उन्होंने सदन में कहा कि किसानों के हित में बड़े सुधार किए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार का काम लोगों को भरोसा दिलाना है.

Updated on: 09 Feb 2021, 11:12 PM

highlights

  • राहुल गांधी लोकसभा में देंगे स्पीच
  • पीएम ने कल राज्यसभा में दी थी स्पीच
  • राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोले थे पीएम

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद लोकसभा में बोलेंगे. इसके पहले पीएम मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में दिल्ली के बॉर्डर किसान आंदोलन कर रहे आंदोलनकारियों पर जमकर हमला बोला था. पीएम मोदी ने संसद में कृषि कानून सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष को जबाव दिते हुए केंद्र सरकार की स्थिति स्पष्ट की थी. आज लोकसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलेंगे. ऐसे में सभी की नजरें सदन पर लगी हुई हैं. आपको बता दें कि सोमवार को राज्यसभा में पीएम मोदी ने अपने ये साफ कर दिया था कि सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी. उन्होंने सदन में कहा कि किसानों के हित में बड़े सुधार किए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार का काम लोगों को भरोसा दिलाना है. राज्यसभा के बाद बुधवार को लोकसभा में पीएम मोदी जवाब देंगे.

calenderIcon 18:30 (IST)
shareIcon

सपा सांसद अखिलेश यादव ने लोकसभा में कहा कि राष्ट्र ने आंदोलन के माध्यम से स्वतंत्रता प्राप्त की. आंदोलन के माध्यम से असंख्य अधिकार प्राप्त हुए. महिलाओं को आंदोलन के माध्यम से मतदान का अधिकार प्राप्त हुआ. महात्मा गांधी राष्ट्र के पिता बने क्योंकि उन्होंने अफ्रीका, विश्व और राष्ट्र के लिए आंदोलन किया. 

calenderIcon 16:25 (IST)
shareIcon

नेवी के गोताखोर वहां पर है वायुसेना के 5 हेलीकॉप्टर राहत बचाव कार्य मे मदद कर रहे हैं : अमित शाह 

calenderIcon 16:22 (IST)
shareIcon

अमित शाह ने लोकसभा में कहा कि 197 व्यक्ति लापता है उत्तराखंड सरकार से मिली जानकारी के मुताबिक.

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड सरकार ने ये बताया है कि बाढ़ से निचले क्षेत्र में अब कोई खतरा नहीं है और साथ ही साथ जलस्तर में भी कमी आ रही है. केंद्र और राज्य की सभी संबंधित एजेंसियां स्थिति पर लगातार कड़ी निगाह रखे हुए हैं.