News Nation Logo

चमोली में नेवी के गोताखोर, वायुसेना के 5 हेलीकॉप्टर राहत बचाव कार्य में लगे है: अमित शाह Live

सोमवार को राज्यसभा में पीएम मोदी ने अपने ये साफ कर दिया था कि सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी. उन्होंने सदन में कहा कि किसानों के हित में बड़े सुधार किए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार का काम लोगों को भरोसा दिलाना है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 09 Feb 2021, 11:12:13 PM
Amit shah1

राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • राहुल गांधी लोकसभा में देंगे स्पीच
  • पीएम ने कल राज्यसभा में दी थी स्पीच
  • राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोले थे पीएम

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद लोकसभा में बोलेंगे. इसके पहले पीएम मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में दिल्ली के बॉर्डर किसान आंदोलन कर रहे आंदोलनकारियों पर जमकर हमला बोला था. पीएम मोदी ने संसद में कृषि कानून सहित विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष को जबाव दिते हुए केंद्र सरकार की स्थिति स्पष्ट की थी. आज लोकसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलेंगे. ऐसे में सभी की नजरें सदन पर लगी हुई हैं. आपको बता दें कि सोमवार को राज्यसभा में पीएम मोदी ने अपने ये साफ कर दिया था कि सरकार कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी. उन्होंने सदन में कहा कि किसानों के हित में बड़े सुधार किए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार का काम लोगों को भरोसा दिलाना है. राज्यसभा के बाद बुधवार को लोकसभा में पीएम मोदी जवाब देंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

सपा सांसद अखिलेश यादव ने लोकसभा में कहा कि राष्ट्र ने आंदोलन के माध्यम से स्वतंत्रता प्राप्त की. आंदोलन के माध्यम से असंख्य अधिकार प्राप्त हुए. महिलाओं को आंदोलन के माध्यम से मतदान का अधिकार प्राप्त हुआ. महात्मा गांधी राष्ट्र के पिता बने क्योंकि उन्होंने अफ्रीका, विश्व और राष्ट्र के लिए आंदोलन किया. 

नेवी के गोताखोर वहां पर है वायुसेना के 5 हेलीकॉप्टर राहत बचाव कार्य मे मदद कर रहे हैं : अमित शाह 

अमित शाह ने लोकसभा में कहा कि 197 व्यक्ति लापता है उत्तराखंड सरकार से मिली जानकारी के मुताबिक.

उत्तराखंड सरकार ने ये बताया है कि बाढ़ से निचले क्षेत्र में अब कोई खतरा नहीं है और साथ ही साथ जलस्तर में भी कमी आ रही है. केंद्र और राज्य की सभी संबंधित एजेंसियां स्थिति पर लगातार कड़ी निगाह रखे हुए हैं.

First Published : 09 Feb 2021, 12:23:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो