News Nation Logo

ईस्टर पर राष्ट्रपति कोविंद का संदेश- पूरी मानवता की बेहतरी के लिए साथ मिलकर काम करें

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को लोगों से प्रभु ईसा मसीह की सीख को जानने और समूची मानवता की बेहतरी के लिए साथ मिलकर काम करने को कहा.

Bhasha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Apr 2020, 08:12:57 PM
ramnath kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने शनिवार को लोगों से प्रभु ईसा मसीह की सीख को जानने और समूची मानवता की बेहतरी के लिए साथ मिलकर काम करने को कहा. ईस्टर की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में उन्होंने उम्मीद जतायी कि यह त्योहार हम सबमें एकता की भावना का संचार करेगा और यह हमारे देश और समाज की समृद्धि, खुशहाली के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करेगा.

राष्ट्रपति ने कहा, इस कठिन समय में जब हम कोरोना वायरस से निपट रहे हैं, सामाजिक दूरी के नियमों और अन्य सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए आइए इस पवित्र त्योहार को अपने घरों में रहकर मनाने का संकल्प लें. ऐसा माना जाता है ईस्टर के दिन प्रभु ईसा मसीह मृत्यु के बाद फिर से जी उठे थे.

राष्ट्रपति भवन से जारी बयान में राष्ट्रपति ने कहा है, ईसाइयों के लिए बहुत पवित्र त्योहार ईस्टर लोगों को प्यार, बलिदान और दया के पथ पर चलने को प्रेरित करता है. आइए, प्रभु ईसा मसीह की सीख को जानें और समूची मानवता की भलाई के लिए मिलकर काम करें. राष्ट्रपति ने इस पावन अवसर पर सभी नागरिकों, खासकर भारत और दुनियाभर के ईसाई समुदाय को शुभकामनाएं दी है.

First Published : 11 Apr 2020, 08:12:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.