logo-image

राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी ने वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया

राष्ट्रपति कोविंद, राहुल गांधी ने वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया

Updated on: 08 Jul 2021, 12:50 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया।

राष्ट्रपति भवन की तरफ से ट्वीट में कहा गया, यह जानकर दुख हुआ कि वीरभद्र सिंह नहीं रहे। मुख्यमंत्री और सांसद के रूप में छह दशकों के उनके राजनीतिक जीवन में हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता थी। परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, वीरभद्र सिंह जी सही मायने में एक दिग्गज थे। लोगों और कांग्रेस पार्टी की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता अंत तक अनुकरणीय रही। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं। हम उन्हें याद करेंगे।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया और ट्वीट में कहा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, जिनकी राजनीति में एक विशाल छवि है और जो हिमाचल प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर ले गए, हमारे लिए एक अपूरणीय क्षति है। भगवान वीरभद्र सिंह जी को उनके चरणों में स्थान दें। विनम्र श्रद्धांजलि।

वीरभद्र सिंह का गुरुवार तड़के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। वह दो बार कोविड-19 से उबर चुके थे। उन्हें 5 जुलाई को दिल का दौरा पड़ा था और वह आईजीएमसीएच की क्रिटिकल केयर यूनिट में थे। बाद में सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.