logo-image

गर्भवती हथिनी की मौत की होगी जांच, लोगों का मलप्पुरम के लोगों पर फूट रहा गुस्सा

सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों में उबाल देखने को मिल रहा है. लोग इस घटना को अमानवीय बता रहे हैं, साथ ही घटना में संलिप्त लोगों की इंसानियत पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

Updated on: 04 Jun 2020, 11:20 AM

Bhopal:

केरल के मलप्पुरम में घटी घटना से पूरे देश के लोगों का मन खिन्न है. बतादें मलप्पुरम में कुछ अराजक तत्वों ने गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था, जिसके बाद उसके मुंह में पटाखे फट गए और वह जख्मी हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों में उबाल देखने को मिल रहा है. लोग इस घटना को अमानवीय बता रहे हैं, साथ ही घटना में संलिप्त लोगों की इंसानियत पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Corona Virus : देश में एक दिन में सबसे ज्यादा 9,304 नए मामले, अब तक 6,075 की मौत

चल रही है जांच

इस मामले पर वन्य जीव अधिकारियों ने कहा कि पूरे मामले की जांच अभी चल रही है. हम हथिनी की मौत का पता लगाने की कोशिशों में जुटे हैं.

वायरल हुई घायल गर्भवती की तस्वीर

सोशल मीडिया पर गर्भवती हथिनी की पानी खड़े होने वाली तस्वीर वायरल हो रही है. लोगों का गुस्सा मलप्पुरम के लोगों को पर फूट रहा है. दिल दहलाने वाली यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में है.

इस दर्दनाक घटना को नीलांबर के सेक्शन फॉरेस्ट अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर पहले शेयर किया. गांव में खाने की तलाश में अक्सर हाथी भटककर आ जाते हैं. लोगों ने अनानास में पटाखे छिपाए थे, सामान्य तौर पर ग्रामीण लोग ऐसा जंगली सूअरों को भगाने के लिए करते हैं. जैसे ही हथिनी ने फल खाया, उसके मुंह में पटाखे फूट पड़े, जिसकी वजह से उसे भयानक दर्द का सामना करना पड़ा और बाद में उसकी मौत हो गई.