News Nation Logo
Banner

प्रशांत भूषण ने शेयर किया कंगना की शूटिंग का वीडियो, तजिंदर बग्गा ने कह दी ये बड़ी बात

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया हैं. उस वीडियो में कंगना रनौत झांसी की रानी फिल्म की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. जिसमें कंगना एक नकली घोड़े पर बैठ कर युद्ध कर रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 09 Feb 2021, 11:02:39 PM
Prashant Bhushan and Tajinder Pal Singh Bagga

प्रशांत भूषण को तजिंदर बग्गा का जवाब (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्रशांत भूषण को तजिंदर पाल सिंह बग्गा का जवाब
  • 'फिल्मों की शूटिंग में ऐसा होता है, पिटाई रियल में होती है'
  • पीएम के 'आंदोलनजीवी' बयान पर प्रशांत का रिएक्शन

नई दिल्ली :

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया हैं. उस वीडियो में कंगना रनौत झांसी की रानी फिल्म की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. जिसमें कंगना एक नकली घोड़े पर बैठ कर युद्ध कर रही हैं. वह वीडियो में तलवारबाजी भी करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, प्रशांत भूषण के इस ट्वीट साथ शेयर किए गए वीडियो के जवाब में तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने करारा जवाब दिया हैं. बग्गा ने लिखा- चोमू फ़िल्म में शूटिंग होती है,जो पिटाई का सीन होता है उसमें विलन को सच में नही पीटा जाता. रियल्टी में सच में पीटा जाता है. तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने प्रशांत भूषण को टैग भी किया.

पीएम के 'आंदोलनजीवी' बयान पर प्रशांत का रिएक्शन

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्यसभा में सोमवार को कहा था कि मैं देख रहा हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में एक नई जमात पैदा हुई है 'आंदोलनजीवी'. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 'आंदोलनजीवी' शब्द का इस्तेमाल करने मात्र से बहुत से लोग आहत हो गए थे. इसी बीच जाने माने वकील और सामाजिक कार्यकर्ता प्रशांत भूषण का भी बयान सामने आया था. उन्होंने कहा कि आज हमारे किसानों को नीचा दिखाने के लिए 'आंदोलन जीव' कह रहे हैं.

किसानों को नीचा दिखाने के लिए 'आंदोलन जीव' कह रहे हैं !

प्रशांत भूषण ने कहा कि जो कल तक कहते थे कि मैंने अपना राजनीतिक कॅरियर आंदोलन करके बनाया है, वह आज हमारे किसानों को नीचा दिखाने के लिए 'आंदोलन जीव' कह रहे हैं ! दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान हुई चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में एक नई जमात पैदा हुई है- आंदोलनजीवी। वकील, छात्रों, मजदूरों के आंदोलन में ये लोग नजर आते हैं। ये पूरी एक टोली है जो आंदोलन के बिना जी नहीं सकती है और आंदोलन से जीने के लिए रास्ते खोजते रहते हैं.

First Published : 09 Feb 2021, 07:20:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.