logo-image

प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा चूक की जांच करे केंद्र : गोवा के सीएम

प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा चूक की जांच करे केंद्र : गोवा के सीएम

Updated on: 05 Jan 2022, 11:55 PM

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को केंद्र सरकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा में चूक की जांच कराने की मांग की।

सावंत ने यहां संवाददाताओं से कहा, मैं पंजाब की कांग्रेस सरकार की निंदा करता हूं। ऐसी घटना दोबारा नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। केंद्र को भी इस घटना पर ध्यान देना चाहिए और जांच शुरू करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और राजनेताओं को किसी भी राज्य का दौरा करने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए।

सावंत ने कहा, वह पंजाब के दौरे पर जा रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्ग को अवरुद्ध करने के लिए सरकारी तंत्र का इस्तेमाल किया गया। ऐसा नहीं होना चाहिए। राजनीतिक नेता हर राज्य का दौरा करते हैं।

उन्होंने कहा, गोवा में भी सभी राजनीतिक दलों के नेता आते हैं। हम (ऐसी यात्राओं) का राजनीतिकरण नहीं करते हैं।

फिरोजपुर के रास्ते में विरोध प्रदर्शनों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर फंस गया था। मोदी एक राजनीतिक रैली को संबोधित करने वाले थे।

मोदी को अपने मार्ग में रुकावट के कारण रैली छोड़नी पड़ी। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने घटना पर खेद जताया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.