logo-image

प्रखर डागर ने भक्तिगीत वीडियो प्रभु के दर्शन को जारी किया

प्रखर डागर ने भक्तिगीत वीडियो प्रभु के दर्शन को जारी किया

Updated on: 16 Aug 2021, 07:55 PM

मुंबई:

गायक प्रखर डागर को द सिंगिंग डॉक्टर के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने साज मल्होत्रा के साथ मिलकर गाया अपना नवीनतम भक्तिगीत वीडियो प्रभु के दर्शन को जारी किया है।

यह गीत विश्वास, भक्ति और प्लेटोनिक लव के बारे में बात करता है, जिसे हम अपने दैनिक जीवन में लोगों, पौधों, जानवरों और प्रकृति के साथ साझा करते हैं।

वीडियो को मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार की खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है।

प्रखर डागर ने साझा किया, शूटिंग के आखिरी दिन के दौरान हमें एक अद्भुत अनुभव हुआ। हमें हरिद्वार में शिव की मूर्ति के साथ अंतिम शॉट लेना था। दुर्भाग्य से बारिश शुरू हो गई और इसलिए हमें शूटिंग रोकनी पड़ी। हम थोड़े निराश थे। हम बारिश रुकने के लिए प्रार्थना करने लगे और कुछ ही सेकंड में बारिश थम गई और हमने फिर से शूटिंग शुरू कर दी। यह साबित करता है कि वह (दिव्य) पूरे दिल और भक्ति के साथ कहे जाने पर सुनता है।

दिल्ली के एक अस्पताल में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर गायक ने अपने बारे में बात करते हुए कहा, यह एक डॉक्टर से गायक के रूप में बदलने जैसा कभी नहीं रहा। मैं पिछले 6 साल में चिकित्सा और संगीत दोनों क्षेत्रों को एक साथ प्रबंधित करने में सक्षम रहा हूं।

साज मल्होत्रा द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, प्रभु के दर्शन को प्रखर डागर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.