logo-image

महिला आयोग के नोटिस पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मिला अभिनेता प्रकाशराज का साथ

अभिनेता प्रकाशराज ने कहा है, राहुल गांधी महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं. उन्‍होंने तो एक ट्रांसजेंडर को पार्टी में महत्‍वपूर्ण स्‍थान दिया है.

Updated on: 10 Jan 2019, 04:26 PM

नई दिल्‍ली:

जयपुर की एक रैली में दिए अपने बयान को लेकर घिरे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को दक्षिण भारत के अभिनेता प्रकाशराज का साथ मिला है. अभिनेता प्रकाशराज ने कहा है, राहुल गांधी महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं. उन्‍होंने तो एक ट्रांसजेंडर को पार्टी में महत्‍वपूर्ण स्‍थान दिया है. उनके बयान को महिलाओं के अपमान के नजरिए से नहीं देखना चाहिए. क्‍या यह सही नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. हमें ये सब भी देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें : निर्मला सीतारमण पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गांधी, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

इससे पहले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा था कि राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस राजनीति से प्रेरित है. अगर नोटिस जारी किया जाना चाहिए था तो पहले नरेंद्र मोदी के लिए जारी किया जाना चाहिए था. सुषमा स्वराज को पहले अपने प्रधानमंत्री के विधानसभा चुनाव के वक्त दिए बयान देखने चाहिए.

यह भी पढ़ें : आनंद शर्मा बोले- भारतीय राजनीति को गटर के स्‍तर पर ले आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बता दें कि एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जयपुर की एक रैली में राफेल मामले को सवाल उठाते हुए कहा था, ‘56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए. मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए.'

राहुल गांधी के इस बयान पर आगरा की रैली में पीएम मोदी ने हमला बोलते हुए कहा था कि ‘यह ना केवल एक महिला बल्कि भारत की समस्त महिला शक्ति का अपमान है जिसके लिए इन गैर जिम्मेदाराना नेताओं को कीमत चुकानी पड़ेगी.'