logo-image

प्रशांत इंगोले ने रिलीज किया अपना नया गणपति डांस

प्रशांत इंगोले ने रिलीज किया अपना नया गणपति डांस

Updated on: 11 Sep 2021, 06:25 PM

मुंबई:

गीतकार प्रशांत इंगोले चल रहे गणेश चतुर्थी समारोह के अवसर पर गणपति नृत्य नया गाना रिलीज किया है।

इस गाने को प्रशांत ने लिखा, गाया और कंपोज किया है जो भगवान गणेश के भक्त हैं।

यह गीत उन लोगों के लिए है जो गणेश विसर्जन के दौरान फ्रीस्टाइल नृत्य पसंद करते हैं, भारत में एक तरह की नृत्य शैली है जहां लोग विसर्जन से पहले गणेश की मूर्ति के सामने स्वतंत्र रूप से नृत्य करते हैं।

गाने के बारे में प्रशांत इंगोले ने कहा, मेरे लिए बप्पा के साथ एक असली कनेक्शन है। मैं उन्हें मैं अभिभावक, पिता और दोस्त की तरह महसूस करता हूं। हमने 6 सितंबर को पुणे में कमाठीपुरा सार्वजनिक गणेश उत्सव मंडल में गाने की शूटिंग की। इसकी शूटिंग का अनुभव जादुई था।

उन्होंने यह भी कहा, हमें इसे एक दिन में शूट करना था और पूरे दिन बारिश की 80 प्रतिशत भविष्यवाणी की गई थी। हालांकि, बप्पा के जादू ने काम किया और पूरे दिन धूप खिली रही। जैसे ही हम शाम को पैक अप करते थे, उसके बाद 10 मिनट तेज बारिश शुरू हो गई।

अपने अन्य कार्यों में, प्रशांत को संजय लीला भंसाली की 2015 की फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए गजानन गीत लिखने के लिए जाने जाते हैं।

लेटेस्ट गीत गणपति नृत्य प्रशांत इंगोले के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.