logo-image

प्रभास के जन्मदिन पर अनुष्का शेट्टी ने दी शुभकामनाएं

प्रभास के जन्मदिन पर अनुष्का शेट्टी ने दी शुभकामनाएं

Updated on: 23 Oct 2021, 12:30 PM

हैदराबाद:

तेलुगू रिबेल स्टार कहे जाने वाले अभिनेता प्रभास बाहुबली और साहो जैसी फिल्मों से पैन-इंडिया स्टार के रूप में मशहूर हुए है। अभिनेता शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी प्रभास की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। उन्होंने भी प्रभास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

अनुष्का ने प्रभास की एक आकर्षक तस्वीर साझा की और एक छोटा, प्यारा नोट लिखा। तस्वीर जाहिर तौर पर फिल्म मिर्ची के सेट की है, जिसमें वे दोनों एक साथ नजर आए थे।

प्रभास और अनुष्का सबसे चर्चित ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने विश्व प्रसिद्ध तेलुगू फिल्म बाहुबली में साथ में अभिनय किया था।

मिर्ची में उनकी जोड़ी आज भी पर्दे पर बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती है। प्रभास और अनुष्का फिल्म बिल्ला में भी साथ नजर आए थे।

अनुष्का ने पोस्ट में लिखा, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, आपको जीवन में सारी खुशियां मिलें और आपकी कहानियां पूरी दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोगों के दिलों तक पहुंचें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.