logo-image

पौलोमी दास परदे पर निभाने जा रहीं बाइसेक्सुअल किरदार

पौलोमी दास परदे पर निभाने जा रहीं बाइसेक्सुअल किरदार

Updated on: 05 Sep 2021, 12:45 AM

मुंबई:

अभिनेत्री पौलोमी दास वेब शो है तौबा 3 में मुख्य भूमिका में हैं। पहले दो सीजन 2021 की पहली छमाही में रिलीज किए गए थे।

बारिश, पौराशपुर और बेकाबू जैसे तीन शो का हिस्सा बनने के बाद, पौलोमी नया किरदार करने जा रही हैं, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसी भूमिका नहीं निभाई है।

कार्तिक पूर्णिमा की अभिनेत्री ने कहा, मेरे लिए, केसर वह है जो इस निष्कर्ष की तलाश में है कि उसे अपने जीवन में नहीं मिल रहा है। वह एक पुराने स्कूल की लड़की है जो प्रतिबद्धता की तलाश में आज के समय में फंस गई है। हालांकि, वह आज की लड़की है।

पौलोमी पहली बार पर्दे पर बाइसेक्सुअल किरदार निभाएंगी। उसने यह भी खुलासा किया, वह एक लड़के के साथ रिश्ते में है लेकिन एक लड़की से प्यार करती है। इसलिए, कहानी आत्म-खोज के बारे में है। कैसे चीजें उसके लिए कड़वी हो जाती हैं और उसके रिश्तों की गतिशीलता को बदल देती है।

है तौबा 3 कहानियों का एक संग्रह है, जिसे दो अध्यायों में बांटा गया है। पहला पार्ट 6 मई को प्रसारित हुआ, दूसरा 21 मई को और इन सभी कहानियों में प्रेम की एक सामान्य भावना थी जो गैर-अनुरूपतावादी है।

सीजन 3 सामाजिक वर्जनाओं को तोड़ने वाली महिलाओं के बारे में है। इस बार महिलाएं अपने उबाऊ वैवाहिक जीवन से बाहर निकलकर यथास्थिति को चुनौती देंगी और अपने व्यक्तित्व का पता लगाएंगी।

है तौबा 3 जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.