Advertisment

हैदराबाद: CBI अधिकारी बताकर लुटेरों ने मुथुट फाइनेंस से 12 करोड़ के जेवर लूटे

लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी ले गए। भागने के लिए उन्होंने कार का इस्तेमाल किया।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
हैदराबाद: CBI अधिकारी बताकर लुटेरों ने मुथुट फाइनेंस से 12 करोड़ के जेवर लूटे

फाइल फोटो

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अधिकारी बताते हुए चार अज्ञात लोगों ने बुधवार को 45 किलोग्राम सोना लूट लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित कंपनी के रामाचंद्रपुरम कार्यालय के कर्मचारियों को हथियार का भय दिखाते हुए लुटेरे लगभग 12 करोड़ के जेवर लूटकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: फ्लॉप हुई नोटबंदी! 90 फीसदी पुराने नोट बैंकों में जमा

पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह चार लोग मुथुट फाइनेंस के ऑफिस पहुंचे और खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए रिकॉर्ड और लॉकर में पड़े सोने की जांच करने की कोशिश की। जब कर्मचारियों ने कहा कि बिना सीनियर ऑफिसर की अनुमति के वह लॉकर नहीं दिखा सकते, तब उन अज्ञात लोगों ने कर्मचारियों को सीबीआई अधिकारियों का आदेश न मानने को लेकर कार्रवाई की धमकी दी।

Advertisment

इसके बाद जब लॉकरों को खोला गया, तो चारों लोगों ने सोने के जेवरों को अपने थैलों में भरना शुरू कर दिया। जब कर्मचारियों ने इस पर आपत्ति जताई, तो उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल ली और धमकाते हुए उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: 31 दिसंबर के बाद पुराने नोट रखने पर हो सकती है 4 साल की जेल

लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी ले गए। भागने के लिए उन्होंने कार का इस्तेमाल किया। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। साइबराबाद पुलिस आयुक्त संदीप शांडिल्य ने कहा कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। पुलिस हैदराबाद-मुंबई राजमार्ग पर रामाचंद्रपुरम से संगारेड्डी जिले के जहीराबाद के बीच वाहन की तलाश कर रही है।

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • लुटेरों ने खुद को बताया सीबीआई का अधिकारी 
  • सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी ले गए लुटेरे

Source : IANS

Muthoot gold robbed News in Hindi
Advertisment
Advertisment