logo-image

अभिनेता हरीश पेराडी ने एएमएमए से इस्तीफा दिया

अभिनेता हरीश पेराडी ने एएमएमए से इस्तीफा दिया

Updated on: 07 May 2022, 03:50 PM

कोच्चि:

लोकप्रिय मंच और फिल्म अभिनेता हरीश पेराडी ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) से इस्तीफा दे दिया है।

फेसबुक पर अपने फैसले की घोषणा करते हुए, पेराडी ने कहा कि उन्होंने अध्यक्ष मोहनलाल और सचिव एडावेला बाबू को एक व्यक्तिगत संदेश भेजा है, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

जैसे ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर संदेश पोस्ट किया, सुरेश गोपी ने फोन करते हुए कहा कि, भले ही मैं उनके साथ एक ही पृष्ठ पर नहीं हूं क्योंकि हमारे राजनीतिक विचार अलग-अलग हैं, उन्होंने कहा कि मेरे जैसे व्यक्ति को कभी भी संगठन नहीं छोड़ना चाहिए, बल्कि इसमें रहकर लड़ना चाहिए। लेकिन मैंने विनम्रता से उनसे कहा कि मेरा निर्णय अंतिम है।

पेरीडी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2000 में की थी और लगभग 50 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और तमिल फिल्म उद्योग में एक अभिनेता भी हैं।

उन्होंने एएमएमए अधिकारियों से यह भी कहा है कि उन्हें सदस्य बनने के लिए भुगतान किए गए 1 लाख रुपये की वापसी की आवश्यकता नहीं है और उनका नाम सदस्यों के सभी सामाजिक कार्यक्रमों से हटा दिया जाना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.