logo-image

Poonch Terror Attack: पुंछ में आतंकी हमले के बाद एक्शन में पुलिस, 4 लोगों को हिरासत में लिया

Poonch Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था. इस हमले में पांच सैनिक शहीद हो गए.

Updated on: 22 Dec 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

Poonch Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार को भारतीय सेना पर हुए हमले के बाद पुलिस एक्शन में है. आपको बता दें कि राजौरी में सेना की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले के बाद पूछताछ और हिरासत का दौर जारी है. इस मामले में  4 स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. ऐसा आरोप है कि कुछ स्थानीय लोगों ने आतंकियों की सहायता की है. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था. इस हमले में पांच सैनिक शहीद हो गए. वहीं दो घायल हुए.

इसके बाद सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को वन क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए बड़ा तलाशी अभियान चलाया. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस और जांच एजेंसियों को शक है कि कुछ स्थानीय नागरिकों ने आतंकियों की मदद की है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Winter Vacation 2024: दिल्ली के स्कूलों में शीतकालीन छुट्टियों का ऐलान, जानें कब से कब तक बंद रहेंगे स्कूल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों का कहना है ​कि 16वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन ने इस क्षेत्र का दौरा किया. सेना और पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की. एक अफसर के अनुसार, इलाके की हवाई निगरानी हो रही है. आतंकवादियों का पता लगाने के लिए श्वान दस्ते को लगाया गया है. 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकियों ने सेना के दो वाहनों पर  घात लगाकर हमला किया. इसमें पांच सैनिक शहीद हुए. वहीं दो अन्य घायल हो गए. अधिकारियों के अनुसार, शहीद हुए दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत मिले. अधिकारियों के अनुसार, सैन्यकर्मियों को एक घेराबंदी और   तलाशी अभियान स्थल पर जा रहे वाहनों पर ये हमला किया गया. ये घटना ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच करीब पौने चार बजे की बताई जा रही है.