logo-image

पूजा हेगड़े ने चेन्नई में शुरू की बीस्ट की शूटिंग

पूजा हेगड़े ने चेन्नई में शुरू की बीस्ट की शूटिंग

Updated on: 10 Nov 2021, 02:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपनी आगामी ब्लैक कॉमेडी एक्शन फिल्म बीस्ट की शूटिंग चेन्नई में शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि तमिल दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साही हैं।

पूजा ने कहा, तमिल दर्शक बीस्ट के बारे में बहुत उत्साही रहे हैं। यह उत्साह पारस्परिक है। चेन्नई में वापस आना बहुत अच्छा है। यह राज्य में होने वाली चीजों के केंद्र की तरह है। चेन्नई में मेरे स्टॉपओवर का मुख्य आकर्षण यह है कि इसका व्यंजन खाने वाले का सपना होता है।

उन्होंने आगे कहा, बीस्ट की शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ, यहां के दर्शक मेरे साथ ऑनलाइन से जुड़े हुए हैं कि यह शहर घर जैसा लगता है। हम दर्शकों को एक आकर्षक फिल्म लाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

पूजा कुछ दिनों तक चेन्नई में रहेगी। फिल्म मुगामूदी के बाद तमिल सिनेमा में उनकी वापसी हुई है।

हालांकि, नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है।

उनकी आने वाली फिल्मों में राम चरण और चिरंजीवी के साथ आचार्य, प्रभास के साथ राधे श्याम, महेश बाबू के साथ एसएसएमबी28, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और सलमान खान के साथ भाईजान शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.